FIRST NEEMUCH NEWS
होम मध्य प्रदेश राजस्थान खेल बॉलीवुड जन्मदिन शोक समाचार जीवन शैली बिजनेस राजनीतिक सामाजिक धार्मिक पंचांग- पुराण वीडियो गैलरी फोटो गैलरी अपराध

आज का राशिफल Good Morning First Neemuch News नेटवर्क आपके और आपके परिवार की शुभ दिन की मंगलकामना करता है, स्वस्थ रहिए सुरक्षित रहिये....

  Updated : May 04, 2024 07:32 AM

FIRST NEEMUCH NEWS

  पंचांग- पुराण

(01) मेष राशि :-
बड़ों को अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करके लाभ उठाना चाहिए। आपके लिए आकर्षक निवेश योजनाओं के बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें, कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें। घर की मरम्मत का काम या सामाजिक मेलजोल आपको व्यस्त रखेगा।

(02) वृषभ राशि :-
आज का दिन आर्थिक और व्यावसायिक योजना बनाने के लिए शुभ रहेगा। आपकी समझ का स्वभाव आपको अपने साथी के साथ पिछली गलतफहमियों को दूर करने में मदद करेगा। आज आप जो भी काम करने जा रहे हैं वह आसान और सफल होगा।

(03) मिथुन राशि :-
आज का समय आपके लिए अपने कैरियर और व्यक्तिगत नए जीवन में अपने प्रयासों का फल प्राप्त करने का है। आज आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। इस राशि के जो लोग हाउसिंग सेक्टर से जुड़े हैं, आज उन्हें नया कारोबार मिलेगा। जो आपको खुश कर देगा।

(04) कर्क राशि :-
अचल संपत्ति में अतिरिक्त धन का निवेश किया जा सकता है। जीवनसाथी की लापरवाही रिश्तों में दूरियां बढ़ा सकती है। अपना कीमती समय एक साथ बिताएं और मीठी यादों को ताजा करें, पुराने दिनों को फिर से वापस लाने के लिए। थोड़ा और प्रयास करें। आज भाग्य आपका साथ जरूर देगा, क्योंकि आज आपका दिन है। बड़े व्यापारिक लेन-देन करते समय अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

(05) सिंह राशि :-
आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। नौकरी में मान-सम्मान मिलेगा। आपके जीवन में चल रही सभी परेशानियां और मुश्किलें दूर होंगी। प्रेमी के साथ मधुर संबंध बनाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। कारोबारियों को उपभोक्ताओं के साथ व्यवहार में धैर्य रखने की जरूरत है। अगर आप अपने दिल की सुनेंगे तो आपको आर्थिक, निजी जीवन और रिश्तों में काफी सफलता मिलेगी।

(06) कन्या राशि :-
आज आपका दिन खास रहेगा। आज आप जो भी काम हाथ में लेंगे उसे आप पूरे मन से करेंगे। जिससे आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के लोग जो स्टील के बर्तनों का व्यवसाय करते हैं। आज वे पैसा कमाने के लिए उत्सुक हैं। जिससे आपका पूरा दिन खुशियों भरा रहेगा। इस राशि के नवविवाहितों को आज कुछ समय के लिए बाहर जाना चाहिए। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। मंदिर में सिर झुकाने से आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

(07) तुला राशि :-
अत्यधिक खर्च और चतुर आर्थिक योजनाओं से बचें। कोई भी नया रिश्ता न सिर्फ लंबे समय तक चलेगा, बल्कि फायदेमंद भी साबित होगा। प्यार में पड़ने की अपनी आदत को रोज बदलें। आज का दिन फायदेमंद हो सकता है बशर्ते आप अपनी बात अच्छी तरह रखें और काम में लगन और उत्साह दिखाएं। अपने व्यक्तित्व और रूप-रंग को बेहतर बनाने का प्रयास संतोषजनक साबित होगा।

(08).वृश्चिक राशि :-
अपने करीबी दोस्त से बात करने से आपका तनाव दूर होगा। अपने कीमती सामान का ख्याल रखें। रिश्तों के लिहाज से यह दिन भाग्यशाली है। व्यवसायियों को लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए। आज आपको हल्के दर्द की शिकायत हो सकती है, इसलिए बाहर जाकर ताजी हवा और व्यायाम का लाभ उठाने का यह अच्छा समय है। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए फायदेमंद साबित होगी।

(09) धनु राशि :-
आज सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को नौकरी के कुछ अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। जहां आवश्यक हो समझौता करने के लिए तैयार रहें। सामूहिक कार्य निपटाने के लिए दिन अच्छा है। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी।

(10) मकर राशि :-
बड़ी योजनाओं और विचारों के माध्यम से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। कोई पुराना मित्र पुरानी यादों को ताजा करने के लिए शाम को फोन कर सकता है। प्यार में अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगें।

(11) कुंभ राशि :-
आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति बहुत संवेदनशील रहेंगे। कोशिश करो और खुश रहो। आप अपने स्वयं के सहकर्मियों के अशिष्ट व्यवहार को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और असहज महसूस करेंगे। अधूरे काम पूरे होंगे। मित्रों और प्रियजनों से उपहार मिलेगा। आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन उन मामलों में शामिल होने से बचें जिनका आपसे कोई लेना-देना नहीं है। लेखन कार्य के लिए दिन बहुत अनुकूल है।

(12) मीन राशि :-
आज लोगों का मन शांत रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अधिक से अधिक समय बिताएंगे, इस राशि के लोगों को आज उनकी मेहनत का फल मिलने वाला है। आज आपका दिन ऑफिस के काम के प्रति अनुकूल रहने वाला है साथ ही वरिष्ठ आपकी बात को गंभीरता से लेंगे।

अगली खबर

अपराधों की रोकथाम हेतु जागरुकता अभियान सम्मान माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्वारा.....

January 09, 2021 10:25 AM

और खबरे

मतदान के बाद भाजपा-कांग्रेस का रिपोर्ट कार्ड तैयार चुनाव में निष्क्रिय रहने वाले नेताओं की होगी छुट्टी.....

May 18, 2024 08:34 AM

मनासा पुलिस की एक ओर सफलता, 10 दिन पूर्व घर से लापता नाबालिक बालिका को तत्काल कार्यवाही कर किया सुरक्षित बरामद....

May 18, 2024 08:31 AM

आज का इतिहास जाने देश और दुनिया मे आज के दिन कौन-कौन सी खास घटनाएं हुई थी.....

May 18, 2024 08:27 AM

आज का राशिफल Good Morning First Neemuch News नेटवर्क आपके और आपके परिवार की शुभ दिन की मंगलकामना करता है, स्वस्थ रहिए सुरक्षित रहिये....

May 18, 2024 08:24 AM

यातायात पुलिस व नगर पालिका की कार्रवाई, दुकानों के बाहर रखा सामान हटवाया, दो पहिया वाहन पर तीन सवारी बैठकर वाहन चलाने पर दी समझाइश.....

May 17, 2024 10:34 PM

दुष्कर्म की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए धमकाना भी आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा.....

May 17, 2024 09:41 PM

मध्य प्रदेश में चार जून के बाद ही स्वेच्छानुदान दे पाएंगे विधायक, नए हितग्राही भी अभी नहीं जुड़ेंगे.....

May 17, 2024 09:39 PM

जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा की ओर अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश...

May 17, 2024 09:31 PM

पत्रकार के साथ रास्ता रोककर मारपीट करने वाले सरपंच के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज....

May 17, 2024 09:03 PM

23 ग्राम अवैध एमडीएमए (मौली) पाउडर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त वरना कार जब्त....

May 17, 2024 08:46 PM

देशी शराब के 209 कार्टून से भरी पीकअप जब्त, अल्टो कार से एस्कोर्टिंग करते तीन आरोपी सहित चार गिरफ्तार.....

May 17, 2024 08:41 PM

अनिल की मौत बनी रहस्य, रिपोर्ट का इंतजार.....

May 17, 2024 08:39 PM

जुम्बा व एरोबिक्स म्यूजिक सिखा शिविरार्थी ने, पत्रकार खण्डेलवाल स्मृति शिविर में आज मिट्टी के सकोरे, ज्यूस व फ्रूट सलाद देंगे.....

May 17, 2024 08:36 PM

युवक ने अपने ही घर में रस्सी से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा, मामला जाँच में

May 17, 2024 07:59 PM

खुदरा उर्वरक विक्रेता सर्टिफिकेट पाठ्यक्रम प्रशिक्षण का शुभारंभ...

May 17, 2024 07:35 PM

निरोग रहने के तरीके सीखे, भारत विकास परिषद का तीन दिवसीय योग शिविर प्रारंभ....

May 17, 2024 07:28 PM

पेयजल समस्‍या के समाधान के लिए 112 हेण्‍डपम्‍प सुधारे- नये 11 सिंगलफेस विद्युत पम्‍प स्‍थापित.....

May 17, 2024 06:52 PM

वृद्धजन स्‍वास्‍थ्‍य शिविर 20 मई को....

May 17, 2024 06:50 PM

लू से बचाव के लिए सावधानी बरतना जरूरी, पानी, छाछ व अन्‍य तरल पदार्थो का सेवन करें, लू (तापघात) से बचाव के लिए दिशा-निर्देश जारी....

May 17, 2024 06:46 PM